जिओ का नया ऑफर 1 साल तक के लिए कॉलिंग डाटा और इंटरनेट डाटा सब बिल्कुल फ्री

SarkariJobFindC

अगर जिओ के ऑफर प्लांस की बात की जाए तो यह कंपनी दूसरे टेलीकॉम ऑपरेटरों की तरह कई सस्ते और महंगे प्लान ऑफर करती ही रहती है। लेकिन अगर आप एक लांग टर्म प्लान लेना चाहते हैं तो जिओ की तरफ से 9 प्लान जारी किए गए हैं जिसे आप इस्तेमाल कर सकते हैं। यह पूरे साल भर के लिए दिया जाता है और इसमें आपको कॉलिंग, डाटा, एसएमएस और OTT के भी बेनिफिट्स मिल जाते हैं। अगर आप भी इन सभी का फायदा लेना चाहते हैं तो जानिए वह कौन-कौन से रिचार्ज है जिनका आप इस्तेमाल कर सकते हैं।

सबसे बड़ा रिचार्ज 3662 रुपये का

अगर आप पूरे साल के लिए रिचार्ज करना चाहते हैं तो आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें आपको 2.5 GB डाटा प्रतिदिन के लिए इस्तेमाल करने के लिए मिलता है। इसी के साथ इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस रोज के लिए दिए जाते हैं। इसी के साथ इसमें यूजर्स को जिओ टीवी, जिओसिनेमा और जिओ क्लाउड का एक्सेस भी दिया जाता है। इसके साथ-साथ सोनी लाइव और ZEE5 का सब्सक्रिप्शन भी 1 साल के लिए दिया जाता है। अगर देखा जाए तो इन दोनों को यूजर्स जिओ टीवी एप के द्वारा ही एक्सेस कर सकते हैं।

3227 रुपये का अनोखा रिचार्ज

इस प्लान में आपको 1 साल वैलिडिटी के साथ रोज के लिए 2GB डाटा दिया जा रहा है। इसमें आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोज के लिए 100 एसएमएस भी दिए जा रहे हैं। इसी के साथ disney+ हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इसमें आपको OTT बेनिफिट्स भी मिल रहे हैं। इसी के साथ जिओ टीवी जिओ सिनेमा और जिओ क्लाउड का एक्सेस भी दिया जा रहा है। इसमें आप प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का सब्सक्रिप्शन भी ले सकते हैं।

3226 रुपये का बड़ा रिचार्ज

इस प्लान में आपके ऊपर दिए गए सभी प्रकार के बेनिफिट्स मिल रहे हैं। इसी के साथ 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ 2GB डाटा रोज के लिए वॉइस कॉलिंग अनलिमिटेड और 100 एसएमएस रोज के लिए दिए जा रहे हैं। इसी के साथ इसमें जिओ टीवी, जिओ सिनेमा और जिओ क्लाउड का एक्सेस भी मिल रहा है। इसमें आपको सोनी लाइव का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है।

जिओ का 3225 रूपए का रिचार्ज

इसमें आपके ऊपर दिए गए सभी प्रकार के बेनिफिट्स मिल रहे हैं। इसी के साथ इसमें आपको disney+ हॉटस्टार मोबाइल की जगह पर ZEE5 का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इसमें आपको जिओ टीवी एप के जरिए एक्सेस भी मिलेगा। इसी के साथ रोज के लिए 2GB डाटा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस भी दिए जा रहे हैं।

एक रिचार्ज प्लान 3178 रुपए का

इस प्लान में आपको 1 साल की वैलिडिटी के साथ 2GB डाटा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग रोज के लिए 100 एसएमएस disney+ हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इसी के साथ यूजर्स को जिओ टीवी जिओ सिनेमा और जिओ क्लाउड का एक्सेस भी मिल रहा है।

जिओ का 2999 रुपये वाला रिचार्ज

इस रिचार्ज के जरिए 365 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है। इसमें आपको 2.5 जीबी डाटा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस रोज के लिए दिए जा रहे हैं। इसमें आपको 23 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी भी दी जा रही है। इसमें जिओ टीवी, जिओ सिनेमा और जिओ क्लाउड का एक्सेस भी दिया जा रहा है।

एक और बडा रिचार्ज 2545 रुपये का

इस प्लान की वैलिडिटी कि अगर बात की जाए तो इसकी वैलिडिटी 336 दिनों के लिए ही मिल रही है। इसी के साथ इसमें रोज आपको 1.5 जीबी डाटा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोज के लिए 100 एसएमएस फ्री में मिलते हैं। यह प्लान एक सामान्य जिओ यूजर्स के लिए बनाया गया है। इसमें आपको जिओ टीवी, जिओ सिनेमा और जिओ क्लाउड का एक्सेस भी दिया जा रहा है।

अन्य पोस्ट: घर बैठे आप यूनियन बैंक से ₹5 लाख तक लोन प्राप्त करें

जिओ का 1234 रुपये का प्लान

इस प्लान में आपको ₹336 दिन की वैलिडिटी मिल रही है। इसमें 168 जीबी डाटा दिया जा रहा है। जिसके जरिए 0.5 जीबी डाटा रोज के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रत्येक 28 दिन के लिए 300 एसएमएस की सुविधा भी दी जा रही है। इसमें आप जियोसावन जिओ सिनेमा भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

जिओ का 895 रुपये का प्लान

इसमें आपको 336 दिन की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग भी मिल रही है। इसमें 24 जीबी डाटा भी मिल रहा है। इसके साथ आपको 28 दिन पर 50 एसएमएस भी फ्री मिलेंगे। इसमें आप जियो टीवी, जिओ सिनेमा, जिओ क्लाउड का एक्सेस भी ले सकते हैं।

Recent Posts

Share This Article
Leave a comment